राजधानी पटना में इलाज को लेकर डाॅक्टर-पुलिसवाले के बीच झड़प, ASI गिरफ्तार

 राजधानी पटना में इलाज को लेकर डाॅक्टर-पुलिसवाले के बीच झड़प, ASI गिरफ्तार

राजधानी पटना के मलाही पकड़ी के अंतर्गत गत् गुरूवार को डाॅक्टर की क्लीनिक में इलाज लापरवाही को लेकर असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर हरि नारायण सिंह, डाॅक्टर कैप्टन विजय शंकर सिंह से उलझ गए। इस घटना की सूचना पर मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया। क्लिनिक डाॅक्टर ने सब इंस्पेक्टर हरि नारायण सिंह के खिलाफ धमकी व मारपीट समेत अन्य आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया है। इसके उपरांत एएसआई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल शाम के समय डाॅक्टर साहेब दिल्ली जाने के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान चार पांच लोगों के साथ एएसआई के बेटे क्लीनिक पर पहुंचा। डाॅ. ने उनके बेटे से कहा कि दिल्ली एक जरूरी काम से जा रहे है। प्लेटफाॅर्म पर ट्रेन उनकी लगी है। इतना कहते ही एएसआई भड़क गया तथा डाॅक्टर से मारपीट व अन्य क्लीनिक कर्मियों के साथ भी उलझ गया। बढ़ते मामले को देख कर पुलिस को सूचित किया गया। डाॅक्टर के मुताबिक एएसआई के बेटा कुमार नयन की गलती के वजह से पैर मुड़ गया है। उसी पैर से प्लास्टर के दरम्यान् चलने से ऐसा हुआ। इस पूरे मामले की जांच मेडिकल बोर्ड द्वारा की जानी चाहिए।


कुमार नयन ने कहा कि पैर का प्लास्टर करवाने चार जनवरी को क्लिनिक गया गया था। प्लास्टर चार मार्च को हटा है। लेकिन कुमार नयन का कहना है कि प्लास्टर सही से ना होने की वजह से पैर मुड़ गया है। इस मामले को लेकर डाॅक्टर के पास दुबारा पहुंचा।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -