सीएम ममता बनर्जी आवास के बाहर चली गोली, कांस्टेबल जख़्मी

 सीएम ममता बनर्जी आवास के बाहर चली गोली, कांस्टेबल जख़्मी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आवास के बाहर गोली चलने से वहां सुरक्षा में तैनात एक कांस्टेबल दिनेश कर्मकार घायल हो गया। कांस्टेबल सीएम ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास के बाहर सुरक्षा में तैनात था। 


सुबह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के समीप स्थित पुलिस कियॉस्क में ड्यूटी कर रहा था। 6 बजे सुबह गोली चली और वह गंभीर रूप से घायल हो। गोली उसके गाल पर लगी जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसे कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सूचना मिलते ही कालीघाट थाना की पुलिस के अलावा कोलकाता पुलिस मुख्यालय लाल बाजार के अधिकारी वहां पहुंचे। पुलिस के मुताबिक घायल जवान दिनेश कर्मकार की कियॉस्क में नाइट डयूटी था बुधवार रात से वह वहां पर था गुरूवार सुबह 6 बजे डयूटी में अदला-बदली के समय उसकी सर्विस रिवॉल्वर से दुर्घटनावष गोली छिटकने से यह दुर्घटना हो गई। हांलाकि कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अभी कुछ कहने से बच रहे हैं।


अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिनेश के मुंह से काफी खून निकल रहा था लेकिन अभी वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। दिनेश की स्थिति में सुधार होते ही प्लास्टिक सर्जरी विभाग में सर्जरी के लिए भेज दिया जाएगा।


इस घटना के बाद वहां पहुंची पुलिस ने उसके साथ तैनात अन्य पुलिसकर्मियों के बयान लेने के अलावा जांच अधिकारी सीसीटीवी फुटेज की तस्वीरें खंगाल रही है। पुलिस पता करने में जुटी है कि सही में दुर्घटनावष गोली चली या कुछ और मामला है। संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -