CM नीतीश कुमार ने 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए BJP को दी बधाई

 CM नीतीश कुमार ने 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए BJP को दी बधाई

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत पर बधाई एवं शुभकामनाएं। इन प्रदेशों की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर विश्वास प्रकट करते हुए भारतीय जनता पार्टी को पुन: मौका दिया है।

इसके साथ ही पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली जीत के लिए अरविंद केजरीवाल जी को बधाई एवं शुभकामनाएं। वहीं दूसरी ओर केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय, बिहार के उपमुख्यमंत्री द्वय तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी ने बीजेपी की बड़ी जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और इन राज्यों की जनता को बधाई दी है।

आपको बता दें श्री नित्यानंद ने कहा कि प्रधानमंत्री की अगुआई में भाजपा राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व, राज्यों की जनता एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं के परिश्रम की बदौलत उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भाजपा को शानदार जीत की बधाई। चारों राज्यों में जनता ने भाजपा सरकार की गरीब कल्याण की नीतियों एवं सबका साथ-सबका विकास के संकल्प पर विश्वास जताया है।

संबंधित खबर -