CM नीतीश कुमार ने पदाधिकारियों को दिया निर्देश, पटना-गया-डोभी सड़क का निर्माण तेजी से करें पूरा

 CM नीतीश कुमार ने पदाधिकारियों को दिया निर्देश, पटना-गया-डोभी सड़क का निर्माण तेजी से करें पूरा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना-गया-डोभी सड़क का निर्माण कार्य को तेजी से पूरा करने का निर्देश पदाधिकारियों को दिया है। उन्होंने कहा कि गया ऐतिहासिक जगह है। गया और पुनपुन में बड़ी संख्या में लोग पिंडदान करने के लिये आते हैं। पटना-गया-डोभी मार्ग बनने से पटना से गया आवागमन और आसान हो जायेगा। साथ ही पर्यटकों को भी काफी सहूलियत मिलेगी। इसके अलावा इस क्षेत्र का विकास भी तेजी से होगा।

CM नीतीश कुमार ने बुधवार को सड़क मार्ग से भ्रमण कर 3 घंटे तक कई सड़क परियोजनाओं का निरीक्षण किया और पदाधिकारियों को कई निर्देश दिये। इसी दौरान CM करबिगहिया गोलंबर से सिपारा होते हुए महुली पहुंच कर NH-83 (पटना-गया-डोभी सड़क) निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को रेखाचित्र के माध्यम से इस पथ के निर्माण कार्य से संबंधित विस्तृत जानकारी दी।

आपको बता दें CM ने वहां पर रुककर स्थानीय लोगों से बातचीत की। साथ ही वहां की समस्याओं की जानकारी ली और अधिकारियों को शीघ्र समाधान करने का निर्देश दिया। CM निरीक्षण के दौरान उनको मीठापुर गोलंबर पर अधिकारियों ने रेखाचित्र के माध्यम से मीठापुर-महुली एलिवेटेड पथ के निर्माण से संबंधित विभिन्न पहलुओं की जानकारी दी। सीएम ने अधिकारियों को मीठापुर-महुली निर्माणाधीन सड़क के निर्माण कार्य को तेजी से पूरा करने निर्देश दिया।

संबंधित खबर -