ट्रेन में गंजी-अंडरवियर पहन घूमने वाले JDU विधायक पर कार्रवाई को लेकर CM नीतीश कुमार ने कही ये बात..

 ट्रेन में गंजी-अंडरवियर पहन घूमने वाले JDU विधायक पर कार्रवाई को लेकर CM नीतीश कुमार ने कही ये बात..

पटना से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी ट्रेन में गंजी-अंडरवियर में जदयू विधायक गोपाल मंडल घूम रहे थे। ऐसे में उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इसको लेकर शनिवार को सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जांच चल रही है। वही, करगिल चौक पर डबल डेकर फ्लाईओवर के कार्यारंभ समारोह के बाद पत्रकारों ने सीएम नीतश से पूछा कि क्या गोपाल मंडल पर कार्रवाई होगी? तो उसपर नीतीश कुमार ने कहा कि अरे सब तो हो ही रहा है। जांच तो हो ही रही है।

जानकारी के अनुसार, बता दें कि बीते गुरुवार यानी 2 सितंबर की रात पटना से नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल सफर कर रहे थे। ट्रेन पटना से खुली तो सबकुछ ठीक था। बाद में वह ट्रेन में अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने लगे।ट्रेन में महिलाएं भी थीं।इस बात को लेकर यात्रियों से उनकी झड़प भी हो गई थी।

बताया जा रहा है कि इस संबंध में एक यात्री की शिकायत पर नई दिल्ली GRP थाने में FIR दर्ज की गई है। वही, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने इस घटना पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि तेजस राजधानी ट्रेन में गंजी – अंडरवियर में घूमते हुए, यात्रियों के साथ उनकी कहासुनी इसलिये हुई थी, क्योंकि पेट खराब होने की वजह से वह शौचालय जाने की जल्दी में थे।

आपको बता दें कि विधायक ने कहा कि वह ट्रेन में चढ़ने के तुरंत बाद शौचालय जाने की जल्दी में थे। आनन-फानन में अपना कुर्ता-पायजामा उतार दिया व तौलिये को कमर में लपेटने की बजाय कंधे पर डाल दिया। विधायक ने कहा कि उन्होंने केवल अंडरवियर पहने थे, क्योंकि यात्रा के दौरान पेट खराब हो गया था। तौलिया अपनी कमर पर लपेटने का समय नहीं था।

संबंधित खबर -