CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान- लालू यादव चाहें तो मुझे गोली मरवा दें और कुछ नहीं कर सकते

 CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान- लालू यादव चाहें तो मुझे गोली मरवा दें और कुछ नहीं कर सकते

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि चाहें तो लालू यादव मुझे गोली मरवा दें… और कुछ नहीं कर सकते. दरअसल नीतीश कुमार राजद नेता लालू यादव के उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि हम नीतीश कुमार का विसर्जन करने आए हैं.

मुख्यमंत्री ने इसी बयान पर बेहद तल्ख भरे अंदाज में अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने कहा है कि वो कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य में सत्तारूढ़ एनडीए गठबंधन का ‘विसर्जन’ को सुनिश्चित करेंगे.

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा, ‘मैं अस्वस्थ था और हिरासत में था जिसके कारण मैं दो चुनावों में प्रचार नहीं कर पाया लेकिन अब उपचुनाव हो रहे हैं और लोगों के प्यार के कारण मैं वापस आने में कामयाब रहा हूं. 27 अक्टूबर (अक्टूबर) को मैं कुशेश्वर अस्थान और तारापुर उपचुनाव सीटों पर जनता को संबोधित करूंगा.’

संबंधित खबर -