सुशील मोदी के निधन से CM नीतीश को लगा गहरा सदमा! तबियत खराब, PM के नामांकन नहीं होंगे शामिल

 सुशील मोदी के निधन से CM नीतीश को लगा गहरा सदमा! तबियत खराब, PM के नामांकन नहीं होंगे शामिल

बिहार पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन से राजनीति गलियारों में मातम पसर गया है । सुशील मोदी के निधन से बीजेपी ही नहीं बल्कि समूचे बिहार को बड़ा झटका लगा है । बीजेपी के वरिष्ठ नेता के निधन से लोकसभा चुनाव का शोर भी एकदम शांत सा हो गया है । इस शोक की घड़ी में हर दल का नेता शोकाकुल परिवार के साथ खड़ा नजर आ रहा है ।

आपको बता दें सुशील मोदी के निधन से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को काफी गहरा सदमा लगा है । यह दुखद समाचार सुनकर उनकी तबियत भी खराब गई है । आज उनके तमाम कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है । पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होना था । अस्वस्थ्य होने के कारण ये भी रद्द कर दिया गया है।

सीएम नीतीश कुमार को आज वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में भी शामिल होना था, लेकिन तबियत बिगड़ने की वजह से अब वह वाराणसी नहीं जा पाएंगे । हालांकि, सुशील मोदी के पार्थिव शरीर के पटना पहुंचते ही उनके अंतिम दर्शन करने सीएम जरूर जा सकते हैं । बिहार में एनडीए की सरकार के दौरान नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी ने बिहार में काफी लंबे समय तक काम किया है । एक वक्त था जब दोनों की दोस्ती के काफी किस्से बिहार की सियासी गलियारों का किस्सा बना करते थे।

संबंधित खबर -