जेल से बाहर आते ही पप्पू यादव को कांग्रेस ने दिया तारापुर से चुनाव लड़ने का ऑफर

 जेल से बाहर आते ही पप्पू यादव को कांग्रेस ने दिया तारापुर  से चुनाव लड़ने का ऑफर

बिहार में बदलते राजनीतिक दलों में कांग्रेस अब राजद से आमना-सामना करने को तैयार है। जेल से बाहर आते ही कांग्रेस पार्टी ने पूर्व सांसद पप्पू यादव को तारापुर से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि पप्पू यादव जेल से रिहा हो गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में पप्पू यादव लालू यादव के बाद यादवों के दूसरे सबसे बड़े नेता के तौर पर जाने जाते हैं।

वही, कांग्रेस उनके संपर्क में है, लेकिन शर्त यही है कि पप्पू यादव कांग्रेस के सिंबल पर ही तारापुर विधानसभा से चुनाव लड़ना तय कर लें। अजीत ने ये भी कहा कि अगर पप्पू यादव सहमति व्यक्त करते हैं तो पार्टी इस पर विचार करेगी। पप्पू यादव फैसला चाहे जो कर लें लेकिन कांग्रेस ने पप्पू को यह ऑफर देकर राजद को झटका देने की तरफ कदम बढ़ाने की पूरी कोशश की है।

आपको बता दें बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए अगले 30 अक्टूबर को राज्य में दो सीटों पर राजद की ओर से उम्मीदवार उतारे जाने के के बाद अब कांग्रेस राजद पर हमलावर होती दिख रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता विधायक शकील अहमद खान ने तो यहां तक कह दिया है कि राजद ने भाजपा के खिलाफ कांग्रेस की मुहिम को कमजोर करने की कोशिश की है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि राजद ने गठबंधन को लेकर गलत कदम उठाए हैं।

संबंधित खबर -