बैतूल जिले में कंगना रनौत की फिल्म शूटिंग स्पाॅट पर कांग्रेसियों ने हंगामा किया

 बैतूल जिले में कंगना रनौत की फिल्म शूटिंग स्पाॅट पर कांग्रेसियों ने हंगामा किया


बैतूल जिले में धाकड़ फिल्म के अंतर्गत अभिनेत्री कंगना रनौत की शूटिंग चल रही है। किसान आंदोलन पर किए गए ट्वीट को लेकर पिछले कई दिनों से कंगना रनौत किसान समर्थकों व विपक्षी दलों के निशाने पर है। कांग्रेसियों ने इसी के कारण कोल हैंडलिंग प्लांट के पास मुख्य गेट पर प्रदर्षन किया व बैरिकेड को तोड़ दिया। प्रदर्शकारियों को हटाने के लिए पुलिस द्वारा लाठी चार्ज करना पड़ा। लाठी चार्ज में कई कांग्रेस कार्यकर्ता व कांग्रेस अध्यक्ष सीमा अतुलकर घायल हो गयी।


कंगना रनौत इन दिनों धाकड़ फिल्म के तहत हैंडलिंग प्लांट में शूटिंग कर रही है। कांग्रेसियों के प्रदर्शन के समय कंगना रनौत वहां मौजूद नहीं थी, उस समय चूरना रेस्ट हाडस में ठहरी थी। हंगामे के कारण उन्हें यहां पर आने से जिला प्रशासन ने रोक दिया था। प्रदर्शन के दरम्यान् कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रदर्शन आगे भी किया जाएगा अगर कंगना रनौत माफी नही मांगती हैं।

Image result for कंगना रानौत


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंगना रनौत की शूटिंग को रोकने की धमकी कांग्रेस ने कुछ दिन पहले ही दी थी।प्रदर्शन के बाद गृह मंत्री के आदेश पर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है।
लाठीचार्ज के उपरांत कांग्रेस आइटी सेल जिलाध्यक्ष भूषण कांति ने कहा कि हमारे अन्नदाताओं का कंगना रनौत ने अपमान किया है। कंगना रनौत के खिलाफ चैबीस घंटे के अंदर एफआइआर दर्ज नही होती है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -