कोरोनाः सिविल कोर्ट जज की मौत, पटना जिला जज समेत कई अन्य अधिकारी व कर्मचारी हुए संक्रमित

 कोरोनाः सिविल कोर्ट जज की मौत, पटना जिला जज समेत कई अन्य अधिकारी व कर्मचारी हुए संक्रमित

राजधानी पटना के सिविल कोर्ट के न्यायायिक पदाधिकारी एसीजेएम सह सबजज-8 अमित कुमार तिवारी की कोरोना संक्रमण से अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। बीते कुछ दिनों से पटना के प्राइवेट अस्पताल मेंं उनका इलाज चल रहा था।
दूसरी ओर राजधानी पटना जिला, सत्र न्यायधीष सुनील दत्त मिश्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए है। न्यायाधीष सुनील दत्त मिश्रा का पटना के एम्स में ईलाज चल रहा है। इसके पूर्व सिविल कोर्ट के श्रवण कुमार कर्मचारी की कोविड संक्रमण से मौत हुई थी।
न्यायिक सेवा संघ के महासचिव ने बताया कि एक सौ से भी अधिक न्यायिक पदाधिकारी निचली अदालतों में कोरोना से संक्रमित हो गए है। जिनमें से कोरोना संक्रमण से आठ लोग गंभीर स्थिति है। जिनका ईलाज अस्पतालों में चल रहा है।
बिहार न्यायिक सेवा संघ के महासिचव अजीत कुमार सिंह ने सरकार और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव से दोबारा पत्र लिखकर मांग की है कि एम्स या किसी अच्छे अस्पताल की कोरोना संक्रमित न्यायिक पदाधिकारियों की समुचित ईलाज के लिए व्यवस्था की जाएं। कोरोना संक्रमित न्यायिक पदाधिकारियों का छोटे शहर व जिलों के प्राइवेट अस्पतालों में समुचित इलाज नहीं हो पा रहा है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -