राजधानी पटना में कोरोना मरीज महिला से अस्पताल के कर्मचारीयों द्वारा गैंगरेप का आरोप

 राजधानी पटना में कोरोना मरीज महिला से अस्पताल के कर्मचारीयों द्वारा गैंगरेप का आरोप

राजधानी पटना में एक प्राइवेट हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ गैंगरेप के आरोप का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित महिला का बयान बेटी ने फेसबुक पर अपलोड की तो खबर फैलते ही खलबली मच गयी। आरोप है कि अस्पताल के चार से पांच कर्मियों महिला के साथ गैंगरैप किया है।
पुलिस प्रशासन के द्वारा अभी तक वारदात की पुष्टि नहीं की गयी है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लिया है तथा मामले की जांच पड़ताल कर रही है। अस्पताल के प्रबंधक ने मामले को झूठा बताया है।
कथित तौर पर राजधानी पटना के पारस हॉस्पिटल में वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां गंभीर कोरोना पॉजिटिव मरीज बीते कई दिनों आइसीयू में भर्ती थी। बेटी जब आईसीयू में मिलने पहुंची तो लड़खड़ाती आवाज में मां ने आपबीती सुनाई जिसे सुनकर होष उड़ गये। मोबाइस से बेटी ने मां की बातों को विडियों बनाया गया।
अपनी मां से मिलने जब अस्पताल पहुंची तो हाथ पैर उसकी मां का बंधा हुआ था। इस पर कर्मचारियों ने मानसिक स्थिति ठिक नहीं होने की बात कही। अस्पताल में पीड़ित महिला 15 मई को भर्ती हुई थी।
मामले की सूचना मिलने पर शास्त्रीनगर थाने की महिला पुलिस अधिकारियों के साथ अस्पताल पहुंची। अधिकारियों ने इस संबंध में बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है महिला अस्पताल के आईसीयू में एडमिट थी। इस मामले में जरूरत पड़ने पर महिला की मेडिकल जांच करायी जाएगी। पीड़ित महिला की बेटी के द्वारा इस मामले में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस चेक कर रही है।
इस मामले में अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि बदसलूकी का आरोप मरीज के परिजनों ने लगाया है। इस मामले में पुलिस प्रशासन को जांच करने के लिए पूर्ण सहयोग देने का आष्वासन दिया गया हैं। अस्पातल प्रबंधन ने कहा कि मरीज के परिजनों का आरोप गलत है। वहां पर 24 मरीज एवं कुछ स्टाफ भी रहते है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -