Crime News: पटना में एक युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 Crime News: पटना में एक युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

राजधानी पटना के राम कृष्णा नगर अंतर्गत एकता विहार कॉलोनी में मंगलवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना राम कृष्णा नगर थाने को दी।

सूचना मिलने मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के कोप भाजन का शिकार बनना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का यह मानना है कि प्रथम दृष्टा में मामला पैसे की लेनदेन को लेकर हो सकता है। परिजनों ने इस मामले में मृतक के दोस्त पर ही हत्या करने की आशंका जताई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार को एकता कॉलोनी निवासी सन्नी कुमार अपने कमरे में कुछ दोस्तों के साथ बैठा हुआ था। परिजनों ने बताया कि सनी कुमार ऑनलाइन क्रिकेट में सट्टा लगाने का काम करता था। इस मामले को लेकर राम कृष्णा नगर थाना प्रभारी जहांगीर आलम ने बताया कि आसपास के लोगों से बातचीत के क्रम में यह बातें सामने आई है कि सनी कुमार का सट्टे का पैसा उनके दो दोस्तों के पास बकाया था। उन्होंने आशंका जताई है कि इसी पैसे के लेनदेन को लेकर सनी कुमार की हत्या की गई है।

संबंधित खबर -