Crime News: बांका में अपराधियों ने शिक्षक को अगवा कर 15 लाख रुपए की मांगी  फिरौती

 Crime News: बांका में अपराधियों ने शिक्षक को अगवा कर 15 लाख रुपए की मांगी  फिरौती

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए है I एक फिर से अपहरण के मामला सामने आया है I ताजा मामला बांका जिले का है जहां एक शिक्षक को अगवा कर बदमाशों ने 15 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है। बताया जा रह कि बेलहर थाना के सिमरिया गांव के शिक्षक कृष्ण कुमार केशव की जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र से अपराधियों ने अपहरण कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने शिक्षक को छोड़ने के बदले में परिजनों से फोन पर 15 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है। बताया जाता है कि सिमरिया गांव निवासी शिक्षक कृष्ण कुमार केशव की बीते दिन शुक्रवार को दोपहर बाद जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र से अपहरण हो गया। 

आपको बता दें इस संबंध में शिक्षक के पुत्र आदित्य आनंद ने थाना में आवेदन दिया है। जिसमें कहा है कि उनके पिता कृष्ण कुमार केशव लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के झरना प्रोन्नत मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक हैं। शुक्रवार को स्कूल से छुट्टी के बाद घर जाने के लिए बाइक से निकले। रास्ते में ही उनका अपहरण कर लिया गया हैI अपहरणकर्ताओं ने उनके मोबाइल पर फोन कर 15 लाख की फिरौती मांगी है। थानाध्यक्ष ने बताया की घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र की है। 

संबंधित खबर -