Crime News : मुंगेर में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने रिटायर्ड रेलकर्मी से लूटे 2 लाख रूपये

 Crime News : मुंगेर में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों  ने रिटायर्ड रेलकर्मी से लूटे 2 लाख रूपये

मुंगेर जिले के जमालपुर शहर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में बाईक सवार अपराधियों ने शुक्रवार को पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। अपराधियों ने SBI ब्रांच से 2 लाख रुपये की निकासी कर निकल रहे सेवानिवृत्त रेलकर्मी से दिनदहाड़े छीनतई की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित रेलकर्मी की पहचान ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी भोला दास के रूप में हुई है। 

घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन और आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाल रही है। वही भोला दास ने बताया कि शुक्रवार को वे SBI ब्रांच ईस्ट कॉलोनी शाखा से 2 लाख रुपये की निकासी कर पोस्टऑफिस में फिक्स करने जा रहे थे। इसी बीच बैंक से नीचे आते ही बाईक सवार दो अपराधियों ने उनके हाथों पर झपट्टा मार उनसे रुपये से भरा बैग छीन लिया और चलते बने।

आपको बता दें पीड़ित ने आगे बताया कि झोले में पासबुक, चेकबुक, एटीएम कार्ड भी रखे थे। घटना के बाद वे ईस्ट कॉलोनी थाना पहुंच मौजूद पुलिस पदाधिकारी को घटना से अवगत कराया। तब जाकर पुलिस टीम बैंक व आसपास के CCTV फुटेज को खंगालने में जुटी। घटना के संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि रिटायर्ड रेलकर्मी से दिनदहाड़े दो लाख रुपये की छीनतई हुई है। पुलिस जांच कर रही है। बदमाश बच नहीं पाएंगे।

संबंधित खबर -