Crime News: सिवान में दिनदहाड़े पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या   

 Crime News: सिवान में दिनदहाड़े पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या   

सीवान जिले के चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र के नयागांव- बावनडीह मार्ग के पास दिनदहाड़े बेख़ौफ़ अपराधियों ने आज शुक्रवार को पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत युवक चैनपुर निवासी खुर्शीद अली का पुत्र सलमान खुर्शीद उर्फ मोहम्मद सनी बताया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वह पॉलिटेक्निक कॉलेज से कंप्यूटर का डिप्लोमा कोर्स कर रहा था। चैनपुर में इस घटना के विरोध में लोगों ने करीब दो घंटे तक सड़क जाम भी किया। बता दें कि वह सुबह 6 बजे अपने चचेरे चाचा के साथ पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाई करने गया था। उसके चाचा शाहिद इकबाल उर्फ गुड्डन मशहूर बैंड पार्टी के संचालक मोहम्मद कासिम के पुत्र हैं।ह पॉलिटेक्निक कॉलेज में शिक्षक हैं। दोनों एक बाइक पर सवार होकर लगभग दस बजे कॉलेज से वापस घर लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने रास्ते में रोककर युवक के सिर में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी। 

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने शाहिद इकबाल पर भी गोली चलाई , लेकिन उसने  सड़क के नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। उसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में चैनपुर में मुख्य चौराहे को जाम किया। ओपी प्रभारी अभिनंदन कुमार ने आश्वासन दिया कि 24 घंटे के अंदर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा तब लोग शांत हुए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजादिया I SDPO जितेंद्र पांडेय ने मामले की जांच की।

संबंधित खबर -