बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दरभंगा में पिस्टल के बल पर व्यापारी से 50 हजार की लूट

 बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दरभंगा में पिस्टल के बल पर व्यापारी से 50 हजार की लूट

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए है I दरभंगा के बेनीपुर के बहेड़ा थाना अंतर्गत धरौड़ा-कोठबन्ना मुख्य मार्ग पर बुधवार की शाम पांच अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल के बल पर एक व्यवसाई से 50 हजार रुपया एवं मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने घटना की जानकारी किसी अन्य व्यक्ति के मोबाइल से बहेड़ा थाना को दी।

सूचना मिलने ही बहेड़ा थाना दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित से जानकारी ली तथा फायर किए गए पिस्टल के खोखे तालाश किया, जो नहीं मिला। पीड़ित गुड़ व्यवसायी कोठबन्ना निवासी मो. साबीर के पुत्र मो. सद्दाम ने बताया कि मैं और मेरे ही गांव के एक साथी के साथ रुपए का तगादा कर बाइक से गांव वापस आ रहे थे।

इसी बीच दो बाइक पर 5 सवार ने धरौड़ा-कोठबन्ना के मुख्य मार्ग धरौड़ा चौक से लगभग 500 फीट उत्तर में बाइक से ओवर टेक करते हुए पांचों सवार ने घेर लिया तथा पिस्टल सटा कर रुपए की मांग करने लगा मैं जब इसका विरोध किया, तो सभी पांचों अपराधियों ने पिस्टल तान दी। जिसमें से एक अपराधियों ने पिस्टल पैर पर चला दिया। मैं अपना पैर पीछे कर लिया, लेकिन सड़क में गोली से गढ्ढा हो गया। लेकिन 50 हजार रूपया नगद एवं मोबाइल लेकर पांचों अपराधी बाइक से धरौड़ा की ओर भाग गए।

संबंधित खबर -