बिहार में अपराधी बेखौफ, मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने स्कूटी सवार महिला को मारी गोली

 बिहार में अपराधी बेखौफ, मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने स्कूटी सवार महिला को मारी गोली

बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। आए दिन लूटपाट और अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर बेला थाना क्षेत्र की है जहां अपराधियों ने स्कूटी सवार एक महिला को गोली मार दी और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए, गोली लगने से महिला बुरी तरह घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया । घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई ।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बेला चौक के पास तीन बाइकसवार अपराधियों ने स्कूटी सवार महिला को रोक कर लूटने का प्रयास किया महिला ने गाड़ी नहीं रोकते हुए भागने का प्रयास किया, जिसके बाद अपराधियों ने महिला को गोली मार दी । वहीं घटना के बाद आस-पास के लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया । घटना की जानाकारी मिलने पर घटनास्थल पर बेला और मिठनपूरा थाना पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई और अपराधियो की तलाश में छापेमारी कर रही है ।

आपको बता दें घायल महिला की पहचान बेला थाना क्षेत्र की रहने वाली समृद्धि वर्मा के रूप में हुई है, जो कि प्राइवेट कंपनी में काम करती है । महिला के पति का नाम आर्यन वर्मा है । फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से कोई जानाकरी नहीं दी गई है, हालांकि की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए बजमाशों की पहचान की जा रही है ।

संबंधित खबर -