दरभंगा में पुलिस गाड़ी से साइकिल सवार को ठोकर, एएसआइ को आक्रोशित ग्रामीणों ने दौड़ाकर पीटा

 दरभंगा में पुलिस गाड़ी से साइकिल सवार को ठोकर, एएसआइ को आक्रोशित ग्रामीणों ने दौड़ाकर पीटा

दरंभगा में लालगंज केवटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस गाड़ी से साइकिल सवार को ठोकर लगने के उपरांत पुलिस गाड़ी पर सवार चिरंजीव तिवारी एएसआइ को आक्रोशित ग्रामीणों ने लात-घूसों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटाई कर दी।

एएसआई को आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा पिटाई करने के बाद इसका वीडियों बनाकर इस घटना का विडियो भी वायरल कर दिया गया। थानाध्यक्ष षिव कुमार यादव व सीओ अजितम कुमार झा को सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को षांत कराकर एएसआइ व महिला जवानों को गाड़ी सहित छुड़ाया।
थानाध्यक्ष शिव कुमार ने जानकारी दी कि साइकिल सवार लालगंज निवासी संजय चैपाल का ठोकर से घायल होने के उपरांत इलाज करा दिया गया है। आक्रोषित ग्रामीणों पर अमर्यादित व्यवहार पुलिसकर्मी के साथ करने के मामले में शामिल लोगों को पहचान के बाद कार्रवाई की जाएगी।
घटना के संबंध जानकारी दी गयी कि लालगंज पंचायत स्थित केवटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाढ़ पोखर के पास पुलिस गाड़ी से टकराकर एक साइकिल सवार युवक जख्मी हो गया। संजय चैपाल लालगंज निवासी को जख्मी हालात में पुलिस ने केवटी-रनवे सीएची में ईलाज हेतु भर्ती कराया। इसी दौरान वहां पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने पुलिस गाड़ी को चारों से घेरकर पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट कर दी।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -