पटना में 4 साल के छात्र की नला से मिली लाश, घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूल में की तोड़फोड़

 पटना में 4 साल के छात्र की नला से मिली लाश, घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूल में की तोड़फोड़

बिहार की राजधानी पटना में आज शुक्रवार के सुबह एक मासूम की नाले से लाश बरामद की गई । शव की पहचान शैलेंद्र कुमार के बेटे आयुष कुमार के रूप में की गई । उसकी उम्र करीब चार साल के आसपास है । छात्र बीते गुरुवार (16 मई) की शाम से लापता था । शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया । आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया है । बताया गया कि यह नला स्कूल परिसर में ही है ।

यह पूरा मामला राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक का है । लाश मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने दीघा-आशियाना मोड़ और दीघा रामजी चक बाटा पेट्रोल पंप दानापुर गांधी मैदान सड़क को जाम कर दिया है । इस घटना को लेकर परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है । स्कूल में तोड़फोड़ की गई है । स्कूल में आगजनी भी हुई है ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चार वर्षीय आयुष बीते गुरुवार को स्कूल गया था । स्कूल जाने के बाद वह लौटा नहीं था । परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला । अब छात्र का स्कूल ड्रेस में ही शव मिला है । घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । स्थानीय लोगों में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है । लोग सड़क पर टायर जलाकर हंगामा कर रहे हैं । घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है । लोगों को शांत कराया जा रहा है । पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है।

संबंधित खबर -