दिल्ली : संसद भवन में कोरोना विस्फोट, 400 कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव

 दिल्ली : संसद भवन में कोरोना विस्फोट, 400 कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव

?????????????????????????????????????????????????????????

राजधानी दिल्ली स्थित संसद भवन में कोरोना विस्फोट हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार संसद में काम करने 400 कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। बताया जा रहा है कि बीते 6 जानकारी से लाकर 7 जनवरी के दरम्यान संसद में काम करने वाले कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। शनिवार को राजधानी दिल्ली में कोरोना के 20 हजार 181 ताजा मामले दर्ज किए गए।

इसके अलावा, कोरोना से 11 हजार 869 मरीज ठीक हुए। जबकि 7 संक्रमित मरीजों की मौत हुई थी। इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना के कुल 1,526,979 मामले हो गए हैं। राजधानी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 2% बढ़कर 19.6% हो गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी शहर में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए पूरे शहर में साप्ताहिक कर्फ्यू लागू रहेगा।

आपको बता दें, राजधानी दिल्ली में बीते दिन शुक्रवार की रात 10 बजे से 55 घंटे का वीकेंड कर्फ्यू लग चुका है। इसके बावजूद भी आज शनिवार को कोरोना के नए मामले 20 हजार पार कर चुका है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन का कहना है कि रविवार को देखा जाएगा कि वीकेंड कर्फ्यू के बाद कोरोना के आंकड़ों में कितना बदलाव आता है।

संबंधित खबर -