कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

 कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

पंजाब के फरीदकोट जिले में बीते गुरुवार को यूथ कांग्रेस के नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरलाल सिंह को दो बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भून दिया था जिसके बाद उनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि गुरुवार शाम बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने फरीदकोट के जुबली चौक पर कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह पर कई राउंड गोलियां चलाई। इसके बाद उन्हें आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गुरलाल सिंह फरीदकोट जिले के यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष थे।

सात सेकेंड में छह गोलियों से कांग्रेस नेता को भून डाला
वारदात को अंजाम देने में आरोपियों ने काफी तेजी दिखाई और महज सात सेकेंड में गुरलाल पहलवान पर दो पिस्टलों से 11 गोलियां दागीं और करीब छह गोलियां लगने से उनकी मौत हो गई।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिए थे सख्त कार्यवाही के निर्देश
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने घटना पर ट्वीट करते हुए डीजीपी पंजाब को पूरे मामले में सख्त कार्यवाही करने के आदेश जारी किए है। उन्होंने लिखा कि इस घटना से उन्हें सदमा लगा है और घटना की जांच तेजी से करने व ऐसा घिनौना काम करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस को निर्देश दे दिए है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

संबंधित खबर -