गर्लफ्रेंड के चक्कर में ढाबा संचालक बना लुटेरा, तीन गिरफ्तार

 गर्लफ्रेंड के चक्कर में ढाबा संचालक बना लुटेरा, तीन गिरफ्तार

ढाबा संचालक गर्लफ्रेंड के अलग-अलग डिमांड को पूरा करने के लिए गैंग बनाकर लूट की योजना बनाकर वारदातों का अंजाम दिया करता था। इन गिरोहों ने लखीमपुर के चार यात्रियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जैथरा पुलिस व सर्विलांस टीम ने गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी उदयशंकर सिंह ने प्रेसवार्ता करते हुए लोगों की जानकारी दी कि दरियाबगंज तिराहे अलीगंज मार्ग पर सोमवार की रात को गिरोह के सदस्यों द्वारा लूट की योजना बनाया रहा था।
सूचना मिलने पर जैथरा एसओ सुधीर कुमार सिंह व सर्विलांस टीम ने छापेमारी कर मौके पर मौजूद तीन लुटेरों को अवैध असलाह सहित गिरफ्तार कर लिया गया। पुछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि बीते बीस अप्रैल को दो यात्री को बस स्टैण्ड से बैठाकर 7400 रूपये व दो मोबाइल को लूटे, इसी तरह दस मई को तीन यात्रियों से 4200 रूपये, बैग, मोबाइल, और दो मई को 57000 हजार रूपये की लूट को अंजाम दिया।
पुलिस गिरफ्त में आए लुटेरे की पहचान जैथरा थाना के तहत दौलतपुर निवासी सौरभ यादव उर्फ देवेष पुत्र सुरेन्द्र के रूप में हुई है। अन्य आरोपी अनिवाश पुत्र सूरजपाल जाटव-आगरा, रितिक पुत्र विनोद-काशीराम कॉलनी मानपुर शामिल हैं। फरार आरोपियों में अभिषेक पुत्र विनोद, संदीप पुत्र विजयपाल, दीपु पुत्र साहब सिंह शामिल है।
लुटेरे गिरोह के संबंध में पुलिस ने कहा कि गर्लफ्रेंड की अलग अलग शौक को पूरा करने के लिए बोलेरो की माध्यम से लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया। गिरोह के पास से पुलिस ने बाइक, तीन तमंचा, पांच कारतूस, बोलेरो गाड़ी, बीस हजार रूपये, दो मोबाइल और कारपेंटर आदि का समान बरामद किया है।
पांच वर्ष पूर्व मास्टर माइंड सौरभ यादव ने हाईस्कूल पास की थी। इसके बाद ढाई लाख रूपये जमा कर होली त्योहार के समय बोलेरो खरीदी, इसने बैंकों से सात लाख रूपये का लोन भी लिया है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -