दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला के बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

 दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला के बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति


पटना, डॉ. सच्चिदानंद सिन्हा की 150 जयंती के अवसर पर हिंदी साहित्य सम्मेलन, पटना में दीदीजी फाउंडेशन ने डॉ सच्चिदानंद सिन्हा परिवर्तन मीडिया सम्मान समारोह का आयोजन किया, जहां जहां दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला के बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीत लिया।

राजधानी पटना के कुरथौल में फुलझड़ी गार्डन में स्थित दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला के बच्चों ने दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापिका डा. नम्रता आनंद के मार्गदर्शन में डॉ सच्चिदानंद सिन्हा परिवर्तन मीडिया सम्मान समारोह कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीत लिया।कार्यक्रम में
बच्चों ने राधा कृष्णा डांस की प्रस्तुति दी।

प्रस्तुति देने वालो में अंजली,करण रूद्र, राजनंदिनी, मधु, रितिका, लवली, रिया और सुमन शामिल रही।इसके बाद डांडिया में आसी,राजनंदिनी, देवी, प्रियंका, लवली,रानी रिया और राखी ने प्रस्तुति दी। भैया दूज गाने में दीपक, रिया और आसी ने प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीत लिया।

इसी तरह दीवाली गाने पर लवली, राखी,देवी, रिया, राजनंदनी और प्रियंका ने मनमोहक प्रस्तुति दी। करवा चौथ गाने पर रितिका, सुमन, राखी, रिया,राजनंदिनी, देवी, रानी, प्रियंका , छठ गीत में रितिका,देवी, लवली,राजनंदिनी,राखी,रिया,रानी और प्रियंका ने प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीता। वहीं मां गीत में बिट्टू, अमित, प्रियंका और राजनंदिनी ने प्रस्तुति देकर लोगों को भावविभोर कर दिया।दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापिका डा. नम्रता आनंद ने बतााया कि कार्यक्रम के अंत में सभी बाल कलाकारों को मेडल देकर सम्मानित किया गया।

संबंधित खबर -