दीघा में जेपी सेतु पर बाइक को पिकअप वैन ने रौंदा, दो खंटाल संचालक की मौत

 दीघा में जेपी सेतु पर बाइक को पिकअप वैन ने रौंदा, दो खंटाल संचालक की मौत

दीघा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार को जेपी सेतु पर बाइक को एक पिकअप वैन ने रौंद दिया, इस घटना में दो खटाल संचालकों की मौत हो गई। जबकि खटला संचालक रंजन कुमार जो बाइक चला रहा था वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाइक पर तीन लोग सवार थे। बाइक चालक रंजन कुमार की हालत भी नाजुक बनी हुई है। उसे नजदीकी अस्पताल में भती कराया गया है। 


मृतकों में जितेंद्र कुमार (24 वर्ष) मनेर थाने के ब्रहमचारी निवासी खटाल संचालक एवं इसका दोस्त सोनू (23) दानापुर के हेतनपुरा दियारा निवासी खटाल संचालक शामिल है। घटना स्थल पर गांधी मैदान टै्रफिक थाने के पहुंचने से पहले ही पीकअप वैन चालक गाड़ी लेकर सोनपुर की ओर भाग गया।
बाइक सोनपुर की ओर से आ रही थी। पिकअप वैन दीघा के तरफ जा रही थी, इसी दरम्यान दोनों के बीच टक्कर हुई। बाइक सवार दीघा की ओर पुल से उतरकर मुड़ ही रहे थे कि तभी बाइक में पिकअप वैन ने टक्कर मार दी। 


प्रत्यक्षदर्षियों एवं पुलिस के मुताबिक बाइक पर तीन लोग सोनू, जितेंद्र व रंजन वैषाली से आ रहे थे। बाइक रंजन का था एवं बाइक रंजन ही चला रहा था। हेलमेट बाइक सवार तीनों में से कोई नही पहन रखा था। इस वजह से तीनों के सिर में गहरी चोटें आई है। जितेंद्र सबसे छोटा भाइ था। जितेंद्र का एक बेटी एवं एक बेटा है।

 संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -