लखीसराय में नशीली पदार्थों का कारोबार, पुलिस ने छापामारी कर करीब 2 लाख का गांजा किया बरामद

 लखीसराय में नशीली पदार्थों का कारोबार, पुलिस ने छापामारी कर करीब 2 लाख का गांजा किया बरामद

बिहार के लखीसराय जिले में नशीली पदार्थों का कारोबार चल रहा था। जिले के बड़हिया गांजा कारोबार का हब बनता दिख रहा है।बीते दिन रविवार की देर रात बड़हिया में एक बार फिर से छापेमारी में करीब दो करोड़ का गांजा बरामद किया गया है। इससे पहले भी लाखों का गांजा यहां बरामद हो चुका है। बड़हिया थानाक्षेत्र के जैतपुर गांव से रविवार की देर रात गांजे की बड़ी खेप बरामद की गई। गांजे की बरामदगी तीन अलग-अलग घरों से हुई है।

आपको बता दें एसपी सुशील कुमार ने इसे पुलिस की बड़ी सफलता बताया है। उन्होंने बताया कि जैतपुर के कुख्यात गांजा तस्कर रौशन सिंह के द्वारा खेप मंगाने, तिरासी टोला में छुपाने तथा माल को अन्यत्र भेजे जाने की तैयारियों की सूचना पाकर तत्काल एक टीम गठित की गई। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआई रंजन कुमार, ओमप्रकाश सिंह, संजीत कुमार, राकेश कुमार तथा पीटीसी कृपाशंकर शुक्ला व टाइगर मोबाइल सिपाही राजू और प्रमोद कुमार के द्वारा देर रात तिरासी टोला स्थित तस्कर के विभिन्न ठिकानों पर सघन छापेमारी की गई।

इस दौरान जैतपुर के तिरासी निवासी व रौशन सिंह के सहयोगियों में शामिल पिन्टू महतो उर्फ बाघा, पाली महतो और प्रकाश महतो के घर से कुल 140 पैकेटों में बंद 11 क्विंटल और 580 ग्राम गांजा बरामद किया गया। मामले में पिंटू महतो को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी की भनक लगते ही रौशन सिंह भागने में सफल रहा। बरामद किए गए गांजे के सभी पैकेट अलग-अलग घरों के विभिन्न कमरों के छज्जे पर तथा पशुचारा में छिपाकर रखे गए थे। गिरफ्तार शागिर्द से पूछताछ जारी है। बरामद गांजे की बाजार में अनुमानित कीम 2 करोड़ आंकी जा रही है।

संबंधित खबर -