कोरोना के बढ़ रहे संक्रमण के चलते शादियां टली व कई मैरेज हाॅल की बुकिंग रद्द की गयी

 कोरोना के बढ़ रहे संक्रमण के चलते शादियां टली व कई मैरेज हाॅल की बुकिंग रद्द की गयी

देश में कोविड-19 कोरोना संक्रमण में हुई बढ़ोत्तरी के कारण मैरेज हाॅल की करीब 25 फीसदी बुकिंग रद्द हो गयी है। मैरिज हाॅल के संचालक के ने बताया कि कोरोना संक्रमण से मैरेज हाॅल ही नही बल्कि इसके अंतर्गत जुड़े दूसरे कारोबारी फूल, वैटर, मसालची, हलवाई, बैंड-बाजा, कैटरर, पालकी आदि को भी काफी नुकसान हुआ है। बिहार में अगर कोविड-19 कोरोना महामारी दुबारा फैला तो ये लोग सड़क पर आ जायेगें।


आॅल बिहार टेंट डेकोरेटर्स एसोसिएषन अध्यक्ष पंकज कुमार पिंटू ने कहा कि कोरोना महामारी की बढ़ोत्तरी जिस तरह से देश में फैलती जा रही है। उसी तरह से मैरेज हाॅल, हाथी-घोड़ा, बैंड बाजा, पालकी की बुकिंग रद्द हो रही है। एक अनुमान के मुताबिक कोरोना महामारी के भय से 30 फीसदी बुकिंग रद्द हो चुकी है।


चित्रगुप्त नगर के अंतर्गत स्थित मैरेज गार्डन के प्रमुख श्याम सुंदर रजक ने कहा कि करीब गत् पिछले आठ महिने से कारोबार कोरोना महामारी के कारण ठप है। कोरोना का दायरा फिर से बढ़ने को लेकर अब तक चार बुकिंग को लोगों ने रद्द कर दिया है। शुभम टेंट हाउस भुतनाथ रोड स्थित के प्रमुख नोलेज कुमार ने कहा कि मेरे यहां पांच बुकिंग पंद्रह में से रद्द हुई है।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -