नीतीश और तेजस्वी के नेतृत्व से जनता में खुशी की लहर, सत्ता जाने का गम नहीं पचा पा रहे NDA के बड़े नेता

 नीतीश और तेजस्वी के नेतृत्व से जनता में खुशी की लहर, सत्ता जाने का गम नहीं पचा पा रहे NDA के बड़े नेता

पटना 18अगस्त 2022: हम के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने कहा कि बिहार में गरीब गुरबा के विकास के लिए बनी महागठबंधन की नई सरकार जनता के हित में काम करेगी । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की नई सरकार हर क्षेत्र में दूसरे राज्यों से बेहतर प्रदर्शन करेगी । शिक्षा, स्वास्थ्य, खाद आपूर्ति, उद्योग, गरीब उन्मूलन और सबसे बड़ी रोजगार जैसे अन्य सभी क्षेत्रों में नई सरकार दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ काम करेगी।

NDA के नेताओं को अभी सत्ता योग नहीं “बनवास योग” चल रहा है। नीतीश और तेजस्वी के नेतृत्व में राज्य की महागठबंधन सरकार को लेकर जनता में खुशी की लहर है। जनता महागठबंधन के साथ खड़ी है और यह सरकार अपने पूरे कार्यकाल को पूरा करेगी। अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि हमारी पार्टी के संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष मांझी सरकार में गरीबों के विकास और हित के लिए साथ आए हैं, निश्चित तौर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार गरीब जनता से जुड़े हर समस्याओं को दूर करेगी। सरकार की योजना का लाभ गरीबों तक पहुंचाई जाएगी।

आपको बता दें अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि बिहार में सत्ता जाने के बाद मानो एनडीए के बड़े-बड़े नेता हताशा की हालत में है‌। एनडीए के नेता सत्ता जाने के बाद सत्ता के लिए बेचैन हैं और उनकी इस सत्ता की बेचैनी से उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला। यह जनता भी जानती है, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा। इसलिए विपक्ष कितना भी हाथ पैर मार ले सत्ता उनके पास नहीं आने वाली ।

संबंधित खबर -