राजधानी पटना में खुला इट एंड रिपीट ( पटना स्पाइसी डिलाइट ) रेस्टूरेंट

 राजधानी पटना में खुला इट एंड रिपीट ( पटना स्पाइसी डिलाइट ) रेस्टूरेंट

पटना, 02 अप्रैल राजधानी पटना के राजीव नगर के रोड नंबर 23 स्थित मेहता मार्केट में आज से इट एंड रिपीट( पटना स्पाइसी डिलाइट ) रेस्टूरेंट खुल गया है। खाने के शौकीन लोगों को हमेशा लज़ीज़ खाने की तमन्ना रहती है। यदि आप अच्छे खाने के शौकीन है तो आपके लिये पटना के राजीव नगर में इट एंड रिपीट( पटना स्पाइसी डिलाइट ) रेस्टूरेंट खुल गया है। रेस्टूरेंट का उद्घाटन राष्ट्रीय जनता दल नेत्री और समाजसेवी मधु मंजरी जी ने किया।

रेस्टूरेंट के मालिक निश्चल सिन्हा ने बताया कि रेस्टूरेंट में इन्डियन, चाइनीज, तंदूर और बिरयानी समेत अन्य लजीज व्यंजन उपलब्ध है। कुशल कारीगरों की टीम आप सभी के लिये लजीज व्यंजन उपलब्ध करायेंगे।रेस्टारेंट सुबह 11 बजे से रात 11 बजे तक खुला रहेगा। रेस्टोरेंट की होम डिलीवरी प्रतिदिन किया जायेगा। अन्य जगहों पर मिलने वाली डिश के मुकाबले उन्होंने कीमत बहुत सही रखा हैं।

रेस्टोरेंट में आम आदमी को ध्यान में रखते हुए ही सभी रेट तय किए गए हैं। हमारे रेस्टरेंट को छोटी पार्टियों, बर्थडे, गेट टुगेदर, एनीर्वसरी जैसे फंक्शन के लिए बुक किया जा सकता हैं। राजीव नगर और आसपास के क्षेत्र के लोगों की डिमांड पर
इट एंड रिपीट( पटना स्पाइसी डिलाइट ) रेस्टूरेंट खोला गया है।

रेस्टूरेंट में ग्राहकों के स्वाद का विशेष ख्याल रखा जाएगा। हमे उम्मीद है कि खाने-पीने के शौकीन लोगों के लिए इट एंड रिपीट( पटना स्पाइसी डिलाइट ) रेस्टूरेंट एक मनपसंद डेस्टिनेशन बनेगा। यहां पर आप परिवार के साथ आकर समय बिता सकते हैं और मनपसंद खाना खा सकते हैं।

संबंधित खबर -