पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के आठ सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव, नहीं मिली न्यूजीलैंड में अभ्यास की अनुमति

 पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के आठ सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव, नहीं मिली न्यूजीलैंड में अभ्यास की अनुमति

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आठ सदस्यों के कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये जाने के बाद टीम को अभ्यास की अनुमति नहीं मिल सकी है। नियमों को लेकर काफी सख्त न्यूजीलैंड सरकार के अधिकारियों ने पाकिस्तान को दी गई सारी रियायतें वापस ले ली है।

Six Pakistan cricket players test positive for Covid-19 in New Zealand |  Sport | The Guardian

न्यूजीलैंड दौरा कर रही खेल टीमों को मिली रियायत के तहत पाकिस्तान की 53 सदस्यीय टीम को 14 दिन के पृथकवास के तीसरे दिन से क्राइस्टचर्च में होटल के भीतर छोटे समूहों में अभ्यास की अनुमति मिल सकती थी। लेकिन आठ सदस्यों के पॉजिटिव पाये जाने और पहले ही दिन पृथकवास प्रोटोकॉल तोड़ने के बाद न्यूजीलैंड के अधिकारियों ने वह रियायत वापिस ले ली।

Six members of Pakistan cricket contingent test COVID positive in New  Zealand, training rights suspended

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य महानिदेशक डॉक्टर एशले ब्लूमफील्ड ने कहा कि पाकिस्तानी टीम को यह रियायत नहीं दी जायेगी। उन्होंने कहा ,’मैने हालात पर बड़ी सावधानी से गौर किया है । अभी भी टीम के भीतर एक दूसरे से संक्रमण फैसले की संभावना है। टीम के भीतर कई पॉजिटिव मामले हैं। कोरोना महामारी से जंग में लोगों की सेहत हमारी प्राथमिकता है, चाहे किसी व्यक्ति की बात हो या टीम की।’ पाकिस्तानी टीम को 18 दिसंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला खेलनी है।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -