दिल्ली के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, आठ लोग बचाए गए

 दिल्ली के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, आठ लोग बचाए गए

बीती देर रात (शनिवार- रविवार, 10-11 अप्रैल)  दिल्ली (Delhi) के शास्त्री पार्क (Shastri Park) इलाके के फर्नीचर मार्केट में आग लग गई. अग्निशमन दस्ता ने राहत बचाव के दौरान आठ लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. इस हादसे में किसी तरह के जान के नुकसान की कोई खबर नहीं है लेकिन लाखों का माल जलकर स्वाहा हो गया है.

Eight people rescued from the fire in a furniture market in Shastri Park,  250 furniture & hardware shops burn - News Nation

दिल्ली अग्निशमन सेवा में सहायक विभागीय अधिकारी, राजेश शुक्ला के अनुसार, “शास्त्री पार्क के एक फर्नीचर बाजार में आग लग गई. कॉल रिसीव करने के बाद, अग्निशमन दस्ते के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और अग्निशमन अभियान शुरू किया.” उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए 32 फायर टेंडर मौजूद थे.

उन्होंने बताया, “इस अभियान में 8 लोगों को बचाया गया है और अब आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने की सूचना रात 12:45 बजे मिली थी. आग ने बाजार की लगभग 250 फर्नीचर और हार्डवेयर की दुकानों को अपने लपेटे में ले लिया था लेकिन 32 फायर टेंडर को कार्रवाई में उसे दबा दिया गया और अहले सुबह 3 बजे के करीब आग पर काबू पा लिया गया.”

Delhi News :eight People Rescued From The Fire In A Furniture Market In  Shastri Park - दिल्ली : शास्त्री पार्क के फर्नीचर मार्केट में लगी आग से आठ  लोगों को बचाया गया -

संबंधित खबर -

1 Comment

Comments are closed.