पटना में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, जब्त शराब की कीमत लगभग 30 लाख 

 पटना में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, जब्त शराब की कीमत लगभग 30 लाख 

पटना सिटी के दीदारगंज पुलिस ने मंगलवार की शाम भूसा भरे ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने एक कार से भी अंग्रेजी शराब बरामद किया है। जब्त किए गए शराब की कीमत लगभग 30 लाख रुपए बताए जा रही हैं। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

दीदारगंज थाना से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुली धवलपुरा रोड में बड़े पैमाने पर एक ट्रक भरे भूसा में छुपाकर शराब की डिलीवरी करने की तैयारी चल रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम का गठन कर वहां छापेमारी किया।  इसी क्रम में पुलिस ने एक ट्रक और एक कार में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

आपको बता दें जब्त किए गए शराब की कीमत लगभग 30 लाख से अधिक की बताई जा रही है। दीदारगंज के दारोगा रवि रंजन शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पटना पुलिस को यह एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि इतने बड़े पर शराब कि कारोबार पटना में किसके इशारे पर की जा रही है और इसका मुख्य कारोबारी कौन है।

संबंधित खबर -