पटना विश्वविधालय में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा 12 जुलाई को, एडमिड कार्ड जारी

 पटना विश्वविधालय में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा 12 जुलाई को, एडमिड कार्ड जारी

पटना विश्वविद्यालय में B.A, B.SC और B.Com में नामांकन के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा 12 जुलाई को आयोजित की जानी है। इसका एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। इस प्रवेश परीक्षा में 13,285 परीक्षार्थी शामिल होंगे। 12 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम साढ़े 4 बजे तक होगी।

परीक्षा के नोडल प्रभारी बीएन कॉलेज के प्राचार्य प्रो. राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि 12 जुलाई को ही प्रधानमंत्री का दौरा पटना में होना है। उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि परीक्षा के दिन छात्रों को नहीं रोके। इनका एडमिट कार्ड देखकर परीक्षा केन्द्र की ओर जाने दें। वहीं 13 जुलाई को वोकेशनल कोर्स में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा होगी। 

आपको बता दें परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हो रहे हैं वह आधिकारिक वेबसाइट pup.ac.in. पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 12 जुलाई को होने वाली परीक्षा के लिए पटना वीमेंस कॉलेज, जेडी वीमेंस, मगध महिला कॉलेज, अरविंद महिला कॉलेज, पटना साइंस कॉलेज, वाणिज्य महाविद्यालय, बीडी कॉलेज, कॉलेज ऑफ कॉमर्स, एएन कॉलेज सहित अन्य कॉलेजों को सेंटर बनाया गया है।

संबंधित खबर -