बिहार में एक बार भी एक भ्रष्ट सरकारी कर्मचारी चढ़ा निगरानी के हत्थे, घुस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

 बिहार में एक बार भी एक भ्रष्ट  सरकारी कर्मचारी चढ़ा निगरानी के हत्थे, घुस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

बिहार में एक बार फिर एक भ्रष्ट सरकारी कर्मचारी निगरानी के हत्थे चढ़ा है। मामला पूर्णिया जिले के श्रीनगर अंचल का है। निगरानी विभाग की टीम ने अंचल कार्यालय में पदस्थापित नाजिर विकास रंजन को 10,000 रुपया घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। निगरानी टीम उसे अपने साथ ले गई है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि पूर्णिया शहर में किसी गुप्त स्थान पर उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि श्रीनगर अंचल के झुन्नी कला गांव के रहने वाले उमेश कुमार दास नामक व्यक्ति के लिखित आवेदन पर निगरानी विभाग की टीम ने यह कार्रवाई किया है। अंचल नाजिर विकास रंजन एक जमीन के दाखिल खारिज के लिए उमेश दास से 10 हजार रुपया की मांग किया था।

आपको बता दें पिछले कई दिनों से लगातार फोन करके विकास रंजन उसे परेशान कर रहा था। विकास रंजन ने उमेश को डांड कर कहा था कि जबतक 10 हजार रुपए नहीं देगा तबतक दाखिल खारिज नहीं होने देगा। देर होने पर आवेदन रिजेक्ट कर दिया जाएगा।विकास रंजन के रवैया से परेशान उमेश दास ने निगरानी विभाग का मदद लिया। शिकायत दर्ज किए जाने के बाद निगरानी टीम ने श्रीनगर आकर शिकायत की जांच की। जांच में सही पाया गया।निगरानी टीम ने जाल बिछाकर नाजिर को घूस लेते रंगेहाथ पकड़ लिया।

संबंधित खबर -