Ankita Lokhande के पोस्ट पर भड़के सुशांत के फैंस, कहा- ‘तुम सुशांत को भूल गई हो..’

 Ankita Lokhande के पोस्ट पर भड़के सुशांत के फैंस, कहा- ‘तुम सुशांत को भूल गई हो..’

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rjaput) के परिवार को सहायता देने की बात करती रहती थीं. शनिवार को सुशांत के कई प्रशंसकों ने अंकिता पर आरोप लगाया है कि वह अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं और उनकी सुशांत के न्याय में कोई दिलचस्पी नहीं है. अंकिता ने हाल ही में इस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह खुश दिखाई दे रही हैं.

अंकिता लोखंडे को किया ट्रोल

अंकिता लोखंडे का पोस्ट देखकर सुशांत के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, ‘भूल गए हो आप सुशांत सर को.’ एक अन्य ने लिखा, ‘आप सुशांत सर को याद नहीं करते हो.’ एक यूजर ने अंकिता को चिढ़ाते हुए लिखा, ‘तुम रोज फोटो अपलोड करो, हम रोज तुमको सुशांत की याद दिलाएंगे.’ आपको बता दें कि अंकिता, सुशांत के निधन के बाद अपने जिवन में काफी आगे बढ़ गई हैं. अंकिता हर रोज सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं.

जब बॅायफ्रेंड पर लुटाया था प्यार
हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने बॅायफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक ब्लैक एंड वाइट में फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अंकिता बहुत खुश लग रही थीं. फोटो के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा, कि तुम्हारे लिए मेरी जो फीलिंग्‍स हैं उन्हें मैं शब्द में नहीं बयां कर पाऊंगी. जब भी मैं हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में सबसे पहले एक ही चीज आती है कि मैं मेरी जिंदगी में तुम्हें एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट की तरह भेजने के लिए भगवान की आभारी हूं

संबंधित खबर -