FAU-G मेड इन इंडिया PUBG MOBILE का सबसे बड़ा काॅम्पटीटर, ग्लोबल डाउनलोड के लिए उपलब्ध

 FAU-G मेड इन इंडिया PUBG MOBILE का सबसे बड़ा काॅम्पटीटर, ग्लोबल डाउनलोड के लिए उपलब्ध

पब्जी मोबाइल का काॅम्पटीटर FAU-G मेड इन इंडिया अब डाउनलोड के लिए ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध हो गया है। भारत में रिपब्लिक डे 26 जनवरी के दिन FAU-G को लांन्च किया गया था। भारत में इसे लाॅन्च होने के उपरांत यह गेम गूगल प्ले स्टोर के गेम में टाॅप पर आ गया है। FAU-G कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में भी डाउनलोड के लिए इसे लाॅन्च कर दिया गया है। बेंगलुरू की एनकोर कंपनी ने FAU-G गेम को डेवलप किया है। गत् बीते वर्ष 2020 में थ्।FAU-G गेम को भारत में घोषणा की गयी थी। जब एक सौ से भी ज्यादा चाइनीज कंपनीयों समेत पब्जी को भी बैन कर दिया गया था।

Image result for FAU G GAME


FAU-G गेम को डाउनलोड ग्लोबल मार्केट में होने की अवेलेबिलिटी के बारे में कंपनी ने जानकारी दी। गूगल प्ले स्टोर पर थ्।FAU-G गेम फ्री डाउनलोड के उपलब्ध करायी गयी है। इसे डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्ट फोन में बस इंस्टाॅल बटन पर क्लिक करना होगा। गेम डेवलपर्स के अनुसार एंड्राॅयड 8 और इससे उपर के वर्जन के लिए यह थ्।FAU-G गेम काॅम्पेटिबल है।

Image result for FAU G GAME


FAU-G गेम की सीधी टक्कर पब्जी मोबाइल से है। गूगल प्ले स्टोर पर थ्।FAU-G टाॅप फ्री गेम बना हुआ है। 24 घंटे के अंदर ही इस थ्।FAU-G गेम को 50 लाख लोगों द्वारा डाउनलोग किया जा चुका है। वाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने थ्।FAU-G के बारे में गत् पिछले साल सितंबर में इसकी घोषणा की थी।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -