मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से की लूट की घटना को दिया अंजाम

 मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से की लूट की घटना को दिया अंजाम

मधेपुरा में बीते दिन सोमवार को बेखौफ अपराधियों ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में लुट की घटना को अंजाम दिया है। हथियारबंद अपराधियों ने जिले के श्रीपुर रौता शाखा में दिनदहाड़े इस घटना का अंजाम दिया है। अपराधियों ने शाखा प्रबंधक और एक कर्मचारी को हथियार का भय दिखाकर 6.14 लाख रुपये लूट लिये। इतना ही नहीं अपराधियों ने शाखा प्रबंधक का मोबाइल भी उठकर अपने लेकर चले गए। बताया जा रहा है कि 6 अपराधियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, शाखा प्रबंधक शक्ति कुमार और एक सहायक बैंक में काम कर रहे थे। दिन के करीब साढ़े 11 बजे 2 बाइक से 6 नकाबपोश बदमाश आए। आए के साथ ही बदमाशों ने शाखा प्रबंधक को कनपटी में पिस्टल सटाकर कैश काउंटर और शेफ रूम से 6.14 लाख और 963 रुपया लूट लिये। शाखा प्रबंधक ने बताया कि बदमाशों ने शाखा में घुसते ही लूटपाट शुरू कर दी। कैश लूटने के बाद अपराधी शाखा प्रबंधक का मोबाइल लेकर फरार हो गए।

आपको बता दें घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थाना के SI भवेश प्रसाद चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी। उधर लूट की सूचना मिलते ही ग्रामीण बैंक के आरएम पंकज ठाकुर ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। तकनीकी सेल की टीम जिला से पहुंच कर जांच में जुट गयी। सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का काम शुरू कर दिया गया। DSP अजय नरायण यादव ने बताया कि 6 लाख रुपये की बैंक से लूट हुई है। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है। घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

संबंधित खबर -