हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को दिया अंजाम, कार सवार स्वर्ण व्यापारी से 46 किलो चांदी लूटकर फरार

 हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को दिया अंजाम, कार सवार स्वर्ण व्यापारी से 46 किलो चांदी लूटकर फरार

हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने 48 घंटे के अंदर दूसरी बार लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। सदर अनुमंडल अंतर्गत औद्योगिक थाना क्षेत्र के पासवान चौक के समीप इनोवा कार सवार स्वर्ण व्यापरी से हथियार के बल पर 46 किलो से अधिक चांदी लूट कर फरार हो गए। इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लूटे गए चांदी की कीमत लगभग 35 से 40 लाख बताई जा रही है। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने इनोवा कार में तोड़फोड़ भी की, जिसके चलते कार का शीशा चकनाचूर हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना उस वक्त हुई जब स्वर्ण व्यवसाई का परिवार पटना से रोसरा जा रहा था। इसी दौरान 3 बाइक सवार अपराधियों ने NH 19 पर लग्जरी कार के पास पहुंचे। कार पर सवार स्वर्ण व्यवसाई का परिवार कुछ समझ पाता, तब तक अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर कार के शीशे को तोड़ दिया। फिर पिस्टल निकाल कर स्वर्ण व्यवसाई के परिवार पर तान दिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक, आपको बता दें कि घटना के दौरान अपराधियों के एक मैगजीन कार में छूट गई थी, उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। लग्जरी कार में स्वर्ण व्यवसाई के परिवार के साथ 5 लोग सवार थे, जिसमें 2 महिला सदस्य भी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है। CCTV कैमरे को भी खंगालने की प्रयास की जा रही है। लेकिन अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है।
पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई ने बताया कि समस्तीपुर के रोसरा में उनकी सोने-चांदी का दुकान है। उसी के लिए वह चांदी का जेवरात लेकर जा रहा था, तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

संबंधित खबर -