मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने एक किराना दुकानदार को गोली मारकर की हत्या, विरोध में बाजार बंद

 मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने एक किराना दुकानदार को गोली मारकर की हत्या, विरोध में बाजार बंद

मधुबनी जिले में बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने एक किराना दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रेलवे की यूटाईप सड़क के नरडाहा तालाब के निकट की है। श्रवण कपड़ी बस्ती पंचायत के योगेंद्र कपड़ी के पुत्र थे। घटना के विरोध में आज गुरुवार सुबह से ही जयनगर चैंबर ऑफ कॉमर्स, कैट तथा मिथिलांचल चैम्बर, ड्रग एसोसिएशन के आह्वान पर पूरा बाजार बंद कर दिया गया।

आपको बता दें वे अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तारी और ऐसी वारदातों पर लगाम लगाने की मांग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि श्रवण कापड़ी जयनगर स्थित किराना मंडी से दुकान बंद कर रात आठ बजे घर लौट रहे थे। इसी दौरान उन्हें किसी की कॉल आयी और वे वापस बाजार गए। उनके साथ बाइक पर एक और व्यक्ति था। ऐसी आशंका है कि उसी ने पीछे से सिर के नीचे सटाकर गोली मार दी। श्रवण की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

इस घटना के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनाके जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिएभेज दिया। वहीं, थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। पोस्टमॉर्टम में मृतक के सिर से गोली निकलने की पुष्टि हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि हमलावर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

संबंधित खबर -