समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व मुखिया को गोली मारकर की हत्या, इलाके में तनाव उत्पन्न

 समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व मुखिया को गोली मारकर की हत्या, इलाके में तनाव उत्पन्न

बिहार के समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना के बखरी गांव में बेखौफअपराधियों ने दिनदहाड़े उदा पंचायत के पूर्व मुखिया को गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया शशि झा वर्तमान में उदा पंचायत के उप मुखिया थे। वह आज शुक्रवार की सुबह 10 बजे एक पंचायत के बाद घर लौटने के लिए अपने गाड़ी में बैठे तभी अपराधियों ने गोलियों से भून डाला।इस घटना से आसपास के इलाकों में दहशत के साथ ही तनाव उत्पन्न हो गया है।

सेल sale

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वर्तमान में शशि झा की पत्नी पंचायत की मुखिया है। आज शुक्रवार को पंचायत के बखरी गांव में मारपीट की एक घटना को लेकर बुलाई गई पंचायत में शामिल होने के लिए उप मुखिया शशि झा गए थे। जहां पंचायत खत्म होने के बाद वे घर लौटने के लिए जैस ही अपनी फार्च्यूनर कार में बैठे और स्टार्ट किया, वैसे ही दो बदमाश पहुंचे और गाड़ी की खिड़की से मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक,गोली लगने से उप मुखिया का मौके पर मौत हो गई। आपको बता दें कि पहली गोली उप मुखिया के चेहरे पर लगी। उसके अलावा अन्य गोली सिर और सीने में लगी है। करीब आधा दर्जन से अधिक गोली मुखिया के सिर में ही लगी है। हत्या को लेकर मुसरीघरारी चौक की सभी दुकानें बंद हो गई है वहीं उप मुखिया के समर्थक सड़क पर टायर जला रोष जता रहे है जिससे आवमगमन बाधित हो गया है।समर्थको के रोष को देखते हुए जगह-जगह पुलिस तैनात की गई है।

संबंधित खबर -