बिहार में बेखौफ बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, थानेदार समेत आठ पुलिस कर्मी घायल

 बिहार में बेखौफ बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, थानेदार समेत आठ पुलिस कर्मी घायल

बिहार में बेखौफ बालू माफियाओं ने पुलिस की टीम पर हमला किया है। हमले में गरखा थानाध्यक्ष अमितेश और उनका ड्राइवर जावेद गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि छह अन्य पुलिसवालों को भी हल्की चोट आई है। जिन्हें छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार की देर शाम की है। जहां पुलिस अवतार नगर के आमी गांव के पास छापेमारी करने पहुंची थी। वहां बालू माफिया द्वारा नेशनल हाईवे पर बालू का कारोबार किया जा रहा था। पुलिस को देखते ही बालू माफियाओं ने पूरी टीम पर हमला बोल दिया।

बता दें कि बालू माफियाओं ने पुलिसकर्मियों को लाठी डंडे से वार किया। हमले में थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घटना के बाद पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस को छपरा के अवतार नगर के पास बड़े पैमाने पर बालू के अवैध कारोबार की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया था और वह टीम छापेमारी करने पहुंची थी।

जहां पुलिस को देख बालू माफिया एकजुट हो गए और पुलिस पर हमला कर दिया।इस मामले में सारण के एसपी ने हमला करने वाले को चिन्हित कर अविलंब कार्रवाई का निर्देश दिया है जिसके बाद पुलिस एक विशेष टीम जांच बनाकर कार्रवाई में जुट गई है।आपको बता दें कि पुलिस टीम पर हमले का ये कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी छपरा में पुलिस के जवान बालू माफिया के निशाने पर रहे हैं लेकिन एक बार फिर पुलिस की बड़ी कार्रवाई के बावजूद इनके मनोबल बढ़ गया है। अब हालात यह है कि पुलिसकर्मी खुद ही बालू माफियाओं के निशाने पर आ गए हैं।

संबंधित खबर -