सुशांत के ऊपर बनी फिल्म उनकी इमेज खराब करने की साजिश

 सुशांत के ऊपर बनी फिल्म उनकी इमेज खराब करने की साजिश

दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के बाद उनके ऊपर बायोग्राफी बनाने की बात चल रही है, जिस पर उनके परिवार की तीखी प्रतिक्रिया आई है. फिल्म बनाने का दावा करने वाले निर्माताओं से नाराजगी जाहिर करते हुए उनके परिवार ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है.

सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने फिल्म रोक लगाने की मांग की और इसको शक्ति से रोकवाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी फिल्म मेकर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स से अपील की थी कि कोई ऐसी फिल्म ना बन जाए, जिसे सुशांत सिंह राजपूत की इमेज खराब करने की कोशिश हो .

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत के निजी जीवन पर कोई भी चित्र उनकी निजता के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है. श्वेता लिखती हैं कि उनके कानूनी उत्तराधिकारी के अनुमति के बगैर ऐसा नहीं किया जा सकता. उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा है, “चलो हमारे प्यारे सुशांत की इमेज को साफ रखने की दिशा में काम करते हैं. ठीक वैसे ही जैसे वह थे. आइए कसम ले कि हम किसी को भी उनकी छवि खराब करने नहीं देंगे.”

सुशांत सिंह राजपूत के पिता पहले ही दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं. उनके वकील ने दलील देते हुए कहा था कि इस फिल्म के माध्यम से सुशांत के जीवन को गलत रूप से पेश करने का प्रयास किया गया है और उन लोगों के के पक्ष में काम किया गया है जिन्होंने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था. फिलहाल मामला कोर्ट के अधीन है. देखने वाली बात होगी कि न्यायालय क्या फैसला देती है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल मुंबई में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद कई बड़े दिग्गजों को उन्हें उकसाने का इल्जाम लगा था.

संबंधित खबर -