दानापुर में दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

 दानापुर में दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

दानापुर आपसी वर्चस्व व दहशत फैलाने को लेकर मंगलवार की देर लाल कोठी स्कूल के सामने बंगला में और रूपसपुर थाने के गोला रोड सोनू मार्केट के पास मारपीट व फायरिंग किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि दानापुर थाने के लाल कोठी स्कूल के सामने बंगला में दो बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग की है।

स्मैक,गांजा व शराब की बिक्री को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। यहां नशेड़ियों का जमवाडा लगा रहता है। पास के स्कूल की छात्राएं नशेड़ियों की जमावड़े के कारण डरी सहमी रहती हैं। वहीं दूसरी घटना रूपसपुर थाना क्षेत्र का है, जहां गोला रोड के सोनू मार्केट के पास भी मारपीट और पांच राउंड फायरिंग किये जाने की सूचना है। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि देर शाम कुछ लोगों के द्वारा एक गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार इसके कुछ देर बाद दर्जनों की संख्या में आए युवकों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। इस बाबत दानापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि गोलीबारी की घटना की छानबीन की जा रही है। वहीं रूपसपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि गोलीबारी की अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

संबंधित खबर -