में बाढ़ का कहर, समस्तीपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से दो लोगों की मौत

 में बाढ़ का कहर, समस्तीपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से दो लोगों की मौत

बिहार में लगातर हो रही बारिश और बाढ़ का पानी कहर बरपा रहा है। समस्तीपुर जिले में सोमवार को बाढ़ के पानी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतकों के बारे में बताया जा रहा है कि बंगरा थाना के अहलेतमा चवर में 33 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। दूसरा चकमेहसी के लदौरा-गंगौरा मेन रोड के पर स्थित डगराहा पूल के पास गहरे पानी में डूबकर अधेड़ की मौत हो गयी।

इस घटना के सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर दिनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।पुलिस दोनों मृतकों की पहचान कर ली है। पुलिस ने बताया कि बंगरा के अवाबकरपुर के निवासी जुगेश्वर राम का 33 वर्षीय पूत्र श्रवण राम अहलेतमा चवर में शौच करने गया था। इसी दौरान उसका डूबने से मौत हो गई।

वही, दूसरी घटना चकमेहसी थाना के लदौरा-गंगौरा मेन रोड पर स्थित डगराहा पुल के पास की है। चकमेहसी गांव के स्व. मुर्शीद के 50 वर्षीय पूत्र मो. रिजवान बीते दिन रविवार को दूसरे गांव कलौंजर गया हुआ था।रास्ते में डगराहा पुल स्थित है जहां के पास बाढ़ का गहरा पानी भरा हुआ है। उसी पानी से सोमवार को मो.रिजवान का शव मिला।

आपको बता दें कि मो. रिजवान के परिजनों ने शौच के दौरान फिसल कर डूब जाने से मौत की सूचना पुलिस को दिया है।स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने उसके परिजनों के लिए आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

संबंधित खबर -