बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे एक बार फिर चर्चा में, अपनी मां से बातचीत करते हुए संपत्ति में मांगी हिस्सा, वीडियो वायरल

 बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे एक बार फिर चर्चा में, अपनी मां से बातचीत करते हुए संपत्ति में मांगी हिस्सा, वीडियो वायरल

बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे का एक बार फिर से चर्चा में बने हुए है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी मां से बात कर रहे हैं। पूर्व DGP का वीडियो भोजपुरी में है और वे अपनी मां से बातचीत करते हुए मजाक में संपत्ति में हिस्सा की मांग कर रहे हैं। वीडियो में गुप्तेश्वर पांडे अपनी मां से कहते हैं कि उनकी छोटी बहू कह रही हैं कि वो अब साधु हो गए हैं उनको संपत्ति की क्या जरूरत है।

इसपर मां कहती हैं कि साधु दुनिया के लिए हुए हो लेकिन मेरे लिए मेरे बेटे हो। उसके बाद पूर्व DGP कहते हैं कि उनकी छोटी बहू ने यह बात सभी जगह फैला दी है कि गुप्तेश्वर पांडे ने अपनी मां को अपने साथ मिला लिया है। इसपर मां कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। मुझे किसी ने नहीं मिलाया है। मैं सबको बराबर हिस्सा दूंगी। पांडे ने फिर कहा कि आप बेईमानी तो नहीं करेंगी? जवाब में मां ने कहा कि इस उम्र में मैं बेईमानी नहीं करूंगी, सबको बराबर हिस्सा दिया जाएगा।

आपको बता पूर्व DGP ने फिर कहा आप बेईमानी तो नहीं करेंगी? जवाब में मां ने कहा इस उम्र में मैं बेइमानी नहीं करूंगी, सबको बराबर हिस्सा दिया जाएगा। उसके बाद DGP उन्हें बताते हैं कि इसका वीडियो बन रहा है और सब लोग इसे देख रहे हैं। अपने फेसबुक अकाउंट पर मां-बेटे के संवाद के इस वीडियो को शेयर करते हुए बिहार के पूर्व डीजीपी ने लिखा, ‘मां के साथ जब हम तीनों भाई अलग-अलग बैठते हैं तो अपनी-अपनी तरह से आनंद लेते हैं।

संबंधित खबर -