यूपी के बलिया में शव पर टायर व पेट्रोल छिड़क कर अंतिम संस्कार, सस्पेंड हुए पांच पुलिस

 यूपी के बलिया में शव पर टायर व पेट्रोल छिड़क कर अंतिम संस्कार, सस्पेंड हुए पांच पुलिस

देश के यूपी राज्य के बलिया में पुलिसकर्मी की संवेदनहीनता देखने को मिली है। गंगा किनारे बहती हुई शवों को निकालकर अंतिम संस्कार करने के लिए शवों के चिता पर लकड़ी के साथ टायर को रखे गये और चिता पर पेट्रोल को भी छिड़का गया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के उपरांत पांच पुलिसकर्मियों को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।
उतरप्रदेश के बनारस, बलिया व गाजीपुर तथा बिहार के बक्सर जिलें के विभिन्न घाटों पर घाटों पर गंगा नदी में कई लाशे  बहती हुई मिली है। प्रशासन ने गंगा नदी में बहती हुई लाशों को निकलाकर अंतिम संस्कार करने का फैसला किया है। गंगा में बहती कई लाशों को घाट के किनारें ही दफना दिया गया है।
बलिया से शवों के अंतिम संस्कार के दौरान संवेदनहीनता का मामला सामने आया है। गंगा नदी में बहती हुई लाशों अंतिम संस्कार सही तरीके से नहीं हो पा रहा है।
बलिया में शवों का अंतिम संस्कार का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शवों के चिता पर लकड़ी के साथ टायर रखा गया है और शवों पर पेट्रोल भी जलाने के लिए छिड़का जा रहा है। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में इस तरह से शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -