Gas Cylinder Blast: किशनगंज में गैस सिलेंडर ब्लास्ट,एक ही परिवार के 4 लोगों की झुलसकर मौत

 Gas Cylinder Blast: किशनगंज में गैस सिलेंडर ब्लास्ट,एक ही परिवार के 4 लोगों की झुलसकर मौत

किशनगंज में मंगलवार की देर शाम गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के कई लोग झुलस गए । आनन-फानन में सभी को किशनगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में उनकी हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पूर्णिया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया । पूर्णिया में इलाज के दौरान 4 लोगों की आज बुधवार को मौत हो गई । जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर है । मामला किशनगंज सदर थाना क्षेत्र के पौआखाली गांव का है ।

इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया । बताया जाता है खाना बनाने के दौरान ये हादसा हुआ है । जिसमें बच्चे समेत 6 लोग झुलस गए । सभी को किशनगंज में इलाज के बाद पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया । जहां चार लोगों की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई । मरने वालों में मां और उसके 3 बच्चे शामिल हैं । 2 लोगों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है ।

परिजनों के मुताबिक मां साहिबा घर में खाना बना रही थी, वहीं पर उसके तीन मासूम बच्चे बगल में बैठे थे । रेगुलेटर के पास से गैस लीक कर रही थी । इसी बीच अचानक सिलेंडर में आग लग गई और सिलेंडर फट गया । जिससे मां साहिबा समेत पांच लोग बुरी तरह झुलस गए । घर में चीख पुकार मच गई । गांव के स्थानीय लोगों ने सभी को अस्पताल भेजा । मृतकों की पहचान किशनगंज के पौआखाली गांव निवासी मो. अंसार की पत्नी साहिबा 30 साल के अलावा बच्चों में अनीसा 8 साल, आरुषि 4 साल, अनीस 5 साल रूप में हुई है । इस दुखद हादसे के बाद से परिजनों में चीख पुकार मची है । पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छाया है ।

संबंधित खबर -