महासचिव कुणाल सिकंद का CM से निवेदन,सातवें चरण के शिक्षकों का बहाली प्रक्रिया समय पर पूरा करने के लिए सख्त आदेश करें जारी

 महासचिव कुणाल सिकंद का CM से निवेदन,सातवें चरण के शिक्षकों का बहाली प्रक्रिया समय पर पूरा करने के लिए सख्त आदेश करें जारी

भारतीय लोकमंच पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव श्री कुणाल सिकंद ने मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से विन्रम निवेदन किया है कि शिक्षा विभाग द्वारा सातवें चरण के शिक्षकों का बहाली प्रक्रिया को विभाग द्वारा तय तारीख और समय पर पूरा करने का सख्त आदेश जारी करने कि कृपा करें। क्योंकि सीटीईटी और बीटीईटी शिक्षक अभ्यर्थियों की मेहनत और कठोर संघर्ष बेकार नही जानी चाहिये।

इससे पहले कई बार विभाग ने 2011,2012 एसटीईटी शिक्षक अभ्यर्थियों एवं अन्य अभ्यर्थियों के साथ आँख मिचौली शिक्षा विभाग खेल चुकी है और 2011,2012 एसटीईटी शिक्षक अभ्यर्थी आज कही के नही रह गये है। सातवें चरण कि नियुक्ति कि प्रक्रिया एवं अन्य गतिविधियां और विस्तृत सूचना हर स्थिति में जुलाई के अंत तक शिक्षा विभाग द्वारा जारी करवाने की कृपा करें। उन्होंने कहा कि नवनियुक्त शिक्षकों को पिछले तीन महीने से वेतन विभाग द्वारा नही मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है नवनियुक्त शिक्षकों को जल्द से जल्द बेतन दिलवाने का आग्रह ट्विटर के माध्यम से किया है।

आपको बता दें उन्होंने यह भी कहा कि 80 हजार शिक्षक बहाली होने पर प्रदेश के सरकारी विद्यालयों में बच्चों को बेहतर शिक्षा मिलेगी और शिक्षकों की कमी पूरी होगी युवाओ को रोजगार मिलेगा एवं मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी का बेहतर शिक्षा प्रदान कराने का सपना पूरा होगा ।

संबंधित खबर -