पटना में ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024, पूनम ढ़िल्लों का दिखेगा जलवा

 पटना में ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024, पूनम ढ़िल्लों का दिखेगा जलवा


पटना, राजधानी पटना में आगामी 15 सितंबर को ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 के साथ इंडो-नेपाल सांस्कृतिक महोत्सव और अंतर्राष्ट्रीय किड्स फैशन शो का भव्य आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री पूनम ढ़िल्लों का जलवा दिखने को मिलेगा।

राजधानी पटना एक अनोखे आयोजन की मेज़बानी के लिए तैयार है, जो भारत और नेपाल के बीच सांस्कृतिक रिश्तों को और भी मजबूत करेगा। ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024, रविवार, 15 सितंबर 2024 को शंग्री-ला पैलेस में आयोजित होगा, जिसमें ग्लैमर और सांस्कृतिक रंगों का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा।

नरुलाज एंड कंपनी की संस्थापक और निदेशक शिखा नरूला ने बताया, फैशन टीवी के सहयोग से आयोजित इस इवेंट में बच्चों के ऑटिज़्म और महिला विकास जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इस खास शाम में भारत और नेपाल की सांस्कृतिक धरोहर की झलक मिलेगी। उन्होंने बताया कि इस भव्य अवसर पर, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लों सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में शामिल होंगी, जो इस आयोजन को और भी खास बनाएंगी। इस इवेंट में भारत और नेपाल के गणमान्य लोग भी शामिल होंगे, जो इंडो-नेपाल संबंधों की अहमियत को और बढ़ाएंगे।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण एब्रीले मिस एंड मिसेज इंडिया 2024 पेजेंट और इंटरनेशनल किड्स फैशन शो 2024 होगा, जहां प्रेरणादायक महिलाओं और युवा फैशन सितारों की शानदार प्रस्तुतियाँ होंगी। इस भव्य आयोजन को एब्रीले, राव ऑर्गेनिक्स, अंशुल होम्स, हेल्पिंग ह्यूमन, मामा’s 1स्ट चॉइस, माँ नरदेवी प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड, कपिल अहूजा (कोरियोग्राफर), ज़ेनिथ कॉमर्स अकादमी के डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह , और आश्मा ब्यूटी ज़ोन अकादमी जैसे स्पांसर का समर्थन प्राप्त है। रूपल मोहता, प्रतिभा प्रसाद, समीना, डॉ. सुरुचि, कपिल अहूजा, राज लुइटेल, संजय चंद्रा, ज्ञान प्रकाश, विनय पाठक, राजेश कुमार, और मनीष सिंह ने इस कार्यक्रम के लिये विशेष योगदान दिया है।

शिखा नरुला ने कहा,ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 केवल एक पुरस्कार समारोह नहीं है; यह भारत और नेपाल के सांस्कृतिक रिश्तों का उत्सव है। हम बच्चों के ऑटिज़्म और महिला विकास जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को उजागर करते हुए, अपनी सांस्कृतिक धरोहर का भी सम्मान करेंगे। हम अपने स्पांसर और भागीदारों के समर्थन के लिए आभारी हैं और एक यादगार शाम की उम्मीद कर रहे हैं।जैसे-जैसे दिन करीब आ रहा है, लोगों में उत्साह बढ़ता जा रहा है। ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 एक भव्य सांस्कृतिक उत्सव होगा, जो भारत और नेपाल के रिश्तों को और भी मजबूत करेगा।

संबंधित खबर -