Good News : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा 46 की उम्र बनी मां, सरोगेसी से दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

 Good News : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा 46 की उम्र बनी मां, सरोगेसी  से दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ अपने फैंस को गुडन्यज देकर चौंका दिया है। प्रीति जिंटा 46 की उम्र में दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। प्रीति जिंटा ने यह खुशखबरी एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। दिलचस्प बात ये भी है कि प्रीति जिंटा ने बच्चों की नाम भी अपने पोस्ट में बता दिया है। प्रीति ने जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर ही वैसे ही चारों तरफ से उन्हें बधाइयां मिलना शुरू हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति जीन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जुड़वा बच्चों से जुड़ी Good News दी है। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है। इस बच्चों का नाम प्रीति ने जय और जिया बताए हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि 46 की उम्र में प्रीति जिंटा सरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। हालांकि प्रीति ने अपने पोस्ट में इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

आपको बता दें अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपना ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सभी को नमस्कार, मैं आप सभी के साथ एक बेहतरीन खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने प्यार की वजह से आभार से भरे हुए हैं, क्योंकि आज हमने अपने परिवार में जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत कर रहे हैं’।

संबंधित खबर -