पटना में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग, एक युवक की मौत

 पटना में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग, एक युवक की मौत

पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के पिपरा में बर्थडे पार्टी में बार-बालाओं के नाच के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक का नाम विक्की कुमार हैं। इस घटना के बाद पार्टी में अफरातफरी मच गई। आपको बता दें कि विक्की अपने ननिहाल पिपरा में रहता था। उसकी एक वर्ष पहले शादी हुई थी। रामकृष्णानगर थानाध्यक्ष जहांगीर आलम ने फायरिंग की पुष्टि करते हुए कहा कि पार्टी के दौरान गोली लगने से विक्की की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, पिपरा के अजीत यादव के पुत्र का पहला बर्थडे था, जिसमें गांव के डेढ़ सौ लोग खाना खा रहे थे। छत पर बार-बालाओं का नाच चल रहा था। नाच के दौरान टिंकू ने देसी कट्टे से तीन राउंड फायरिंग की। इस दौरान नाच देख रहे दया सिंह उर्फ दयानंद सिंह के नाती विक्की कुमार को कनपट्टी के पास गोली लग गई। जख्मी हालत में लोग उसे इलाज के लिए PMCH ले गये, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वही, पुलिस को सुबह 4 बजकर 10 मिनट पर सूचना दी। लेकिन घटना 2 बजे रात की है। इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। इस मामले में दया सिंह उर्फ दयानंद सिंह ने थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है, जिसमें अजीत, पप्पू और टिंकू को नामजद किया गया। दयानंद सिंह का कहना है कि अजीत और टिंकू उसके नाती को घर से बुलाकर ले गया। दोनों ने उसके नाती का हाथ पकड़कर कान के पास गोली मार दी। घटना के बाद अजीत, पप्पू और टिंकू पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गए।

संबंधित खबर -